Friday 17 June 2016

Top 200 Funny Whatsapp Status | Being Funny - Best Whatsapp Status Images


See Here today we are going to share best new unique funny whats app messages with smileys and funny messages in hindi for  videos and funny whatsapp status message and funny whatsapp messages in English and whatsapp joke non veg top Whatsapp Status In Hindi enjoy it,zfriends and very funny messages in hindi and cool whatsapp messages and funny whatsapp status in hindi language.

 

                

                                                 
funnyb statius 2016
              
दोस्त१  :आज तो facebook  ने बचा लिया ,,,दोस्त २ :कैसे?दोस्त १ :आज बीवी का बर्थडे  था। 
उदय चोपरा  में सुबह उठकर कहना खता हु। फिर उठ जाता हु, फिरसे  हु। फिर खता हु।  दिल पर हाथ रखकर बोलो ,,,,,,,,,,,,,,,,क्या मैं  बेरोजगार हु। 
 लड़की अपने प्रेमी के साथ बगीचे में बैठी थी,  लड़का – जानू तुम शादी के बाद मुझे किस नाम से पुकारोगी? लड़की – लड़कियां अपने पति को “ऐ जी” कहके बुलाती हैं, मैं भी यही बोलूंगी, लड़का – जानू ये “A G” का क्या मतलब है? लड़की शरमाते हुए बोली – जानू, “A G” का मतलब – अबे गधे,, लड़का shocked :)

एक लड़की गोलगप्पे खा रही थी, 15-20 खा चुकी थी,
फिर बॉयफ्रेंड से पूछा- डार्लिंग, 10 और खा लूँ,
लड़का गुस्से से- नागिन, खा ले,
लड़की ने जोरदार थप्पड़ मारा,,- “नागिन किसको बोला”??

.
.
लड़का- मार क्यूँ रही है?? मैने कहा- ना गिन, खा ले."

     
चार बोटल Vodka
कार मेरी टेक्सी…
फोन मेरा  Roक्सी…
Girlfriend मेरी सेक्सी…"


एक औरत अपने आशिक के साथ घूम रही थी ,,,,
इतने में उसका पति आ गया और उसके आशिक को पीटने लगा ,

औरत – मार साले को , अपनी बीवी को घुमाते नहीं ,
दुसरो की बीवी को घुमाने ले आते है ,

इतने में आशिक को जोश आया और वो उसके पति को पीटने लगा ,
औरत – मार साले को ,,,,, ना खुद घुमाने ले जाता है ,,,
और ,,, ना किसी और को घुमाने देता है…
:D
                                                         

Group में हम  Famous है यार…
क्योंकि…
में छोटा था तब भी  “Cute” था ।
और
आज भी उतना ही “Cute” हूँ…
फर्क सिर्फ इतना है कि
तब आंटियाँ फिदा थी और
आज उनकी लड़कियाँ फिदा है…

एक बार संता की 20 लाख की लाटरी निकली।
संता लाटरी वाले के पास गया।
नंबर मिलाने के बाद लाटरी वाले ने कहा, ‘ठीक है सर, हम आपको अभी एक लाख रूपए देंगे और बाकी के 19 लाख आप अगले 19 हफ्तों तक ले सकते हैं।
संताः नहीं, मुझे तो पूरे पैसे अभी चाहिए नहीं तो आप मेरे पांच रूपए वापस कर दीजिए।"