Friday 17 June 2016

TOP NEW 100 Cool Attitude Status in Hindi For Whatsapp 2016

See Here Best Hike Status Whatapp Status New Cool Status Whatsapp Status In Hindi And English Whatsapp Cool Status In Hindi language whatsapp cool status in hindi 2016,So funny and top best cool status in hindi language status for cool in 2016,

                                           
lovely image






New 50 Latest Top Romantic Whatsaap Status 2016




Itna na sataya kar ke raat bhar 
na so sake hum, 
Subah ko surkh ankhon ka
 sabab pochte hain log



 
 Door se hi ek roz jo unka salaam aaya, Or hm umr bhr k liye unki mohabbat me giraftar ho gye
 
 
Mausam ki khushgawari ka ek hi ishara hai, Yaadein hain jiski woh yaar humara hain….
 
 
are kisi ne muje cheda to Chalak padenge aasoo, Koi mujse yu na pooche tera dil udaas kyun hain..
 
 
Aapko jo dekha hmne, mano zindagi mil gayi hai Aapka pyar paya humne, mano jannat mil gayi hai..
 
 
one people are alive only, Because it’s illegal to kill them.



People say nothing is impossible, but I do nothing every day. 
 
 
You don’t need to like me I’m not Facebook status.
 
 
Life is like a roller coaster.It has is up’s and down’s but it’s up to weather to enjoy the ride or not.
 





दीवानगी मे कुछ एसा कर जाएंगे। महोब्बत की सारी हदे पार कर जाएंगेवादा है तुमसे,दिल बनकर तुम धड़कोगेऔर सांस बनकर हम आएँगे। 
 
 
 
हक़ीक़त ना सही तुम ख़्वाब की तरह मिला करोंभटके हुएँ मुसाफिर को चांदनी रात की तरह मिला करो
 
 
बर्बाद होगा ये गरीब दोनों पहलूँ मेंमेरे कच्चे घर पर तुम बरसात की तरह मिला करों !  
Humein aap ki jaan nahi sirf saath chahiye, Sacche ishq ka sirf ek ehsaas chahiye, Jaan toh ek pal mein di jaa sakti hain,Pr hume apki mohabbat aakhri sans tk chahiye.
 
 
मशवरा तो खूब देते हो कि खुश रहा करो…कभी खुश रहने की वजाह भी दे दिया करो…!
 
 
मेरे ‪लफ्जों‬ से ‪न‬ कर मेरे ‪‎किरदार‬ का फैसला ,… तेरा‬ वजूद ‪‎मिट‬ जाएगा मेरी ‪हकिकत‬ ढूंढते ढूंढते !
 
 
जैसा दोगे वैसा ही पाओगे.. फ़िर चाहे इज्ज़त हो या धोखा..!!
 
 अगर फुर्सत के लम्हों मे तुम मुझे याद करते हो तो अब मत करना.. क्योकि मे तन्हा जरूर हुँ, मगर फिजूल बिल्कुल नही
 
हम तो बेज़ान चीज़ों से भी वफ़ा करते हैं,तुझमे तो फिर भी मेरी जान बसी है। 
 
लोगो से कह दो हमारी तकदीर से जलना छोड़ दे।हम घर से दवा नही ‘माँ की दुआ’ लेकर निकलते है।
 
 
हम भी दरिया है, हमे अपना हुनर मालूम हे।जिस तरफ भी चल पडेंगे, रास्ता हो जायेगा। 
 
मेरी आँखों में वो नशा है..जो सामने वाले कोउलझन में डाल देता है॥
 
 
मुझे तलाश है जो मेरी रुह से प्यार करे..वरना इन्सान तो पैसों से भी मिल जाया करते हैं…  दुकानें उसकी भी लुट जाती है अक्सर हमने देखा है…! . जो दिन भर में न जाने कितने ताले बेच देता है…!!  मुझे इतना भी मत घुमा ए जिंदगी, मै शहर का शायर हूँ , “MRF का टायर” नही   जी भर गया है तो बता दो हमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं…! कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते है…! 
 
कैसे बनेगा अमीर वो हिसाब का कच्चा बूढा भिखारी, जो बस एक रुपये के बदले सिग्नल पे खड़ा बेशकीमती दुआए दे देता है।  छुपा लूंगा तुझे इसतरह से बाहों में;हवा भी गुज़रने के लिए इज़ाज़त मांगे;हो जाऊं तेरे इश्क़ में मदहोश इस तरह;कि होश भी वापस आने के इज़ाज़त मांगे.  जरूरत और चाहत में बहुत फ़र्क है… कमबख्त़ इसमे तालमेल बिठाते बिठाते ज़िन्दगी गुज़र जाती है !!  कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते है…i  ऐसा जीवन जियो कि अगर कोई आपकी बुराई भी करे तो कोई उस पर विश्वास ना करे।
 
 
” बात ” उन्हीं की होती है, जिनमें कोई ” बात ” होती है..!  वो भी आधी रात को निकलता है और मैं भी …… फिर क्यों उसे “चाँद” और मुझे “आवारा” कहते हैं लोग …. ? सूरज सितारे चाँद मेरे साथ मेँ रहे जब तक तुम्हारे हाथ मेरे हाथ में रहे शाख़ों से टूट जाये वो पत्ते नहीं हम आँधी से कोई कह दे कि औक़ात में रहे.  तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे…अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।  हथियार तो सिर्फ सोंख के लिए रखा करते हे ,,,,,खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी हे । 
 
 
शायरी का बादशाह हुं और कलम मेरी रानी,,,,,अल्फाज़ मेरे गुलाम है, बाकी रब की महेरबानी ।  आज का विचार: अगर परछाईयाँ कद से और बातें औकात से बड़ी होने लगे तो समझ लीजिये कि सूरज डूबने ही वाला है..!